UKSSSC Paper Leak और विधानसभा बैकडोर भर्ती पर CM धामी का कड़ा एक्शन, दिया यह बयान

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यूकेएसएसएससी पेपर लीक (UKSSSC Paper Leak) घपला और पूर्व अन्य भर्तियों की जांच तेजी से चल रही है। अंतिम अपराधी के गिरफ्तार होने तक जांच की कार्यवाही जारी रहेगी। गुरूवार को सचिवालय में मीडिया कर्मियों से बातचीत में सीएम ने विधानसभा की भर्तियों पर भी अपना रुख साफ किया है। सीएम ने कहा कि

जो भी भर्तियां गलत हैं, वो निरस्त होनी चाहिएं। बकौल सीएम, विस भर्तियों की जानकारी मिलते ही विस अध्यक्ष से जांच का अनुरोध किया गया था। यह भी अनुरोध किया गया था कि जो भी नियुक्तियां गलत हैं, उन्हे निरस्त किया जाय। और इस दिशा में काम चल भी रहा है। दो दिन बाद दिल्ली से लौटे सीएम ने मीडिया के साथ तफ्सील से बातचीत की।

दो दिन से सीएम दिल्ली में थे। वहां उन्होंने विभिन्न विषयों को लेकर पार्टी नेताओं से मुलाकात की। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ राज्य के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। कहा कि उत्तराखंड के विकास के लिए ठोस रणनीति बनाकर कार्य किया जा रहा है। सीएम धामी ने बताया कि पार्टी हाईकमान से विकास से जुड़े मुद्दाें पर भी बात हुई है।

उत्तराखंड में आपदा प्रबंधन और आपदा शोध केंद्र बनाने का आश्वासन
सीएम ने कहा कि गृह मंत्री को देहरादून, टिहरी,धारचुला की आपदा की जानकारी दी। राज्य को आपदा प्रबंधन के लिए अतिरिक्त सहायता की मांग की गई है। साथ ही राज्य की आपदा के प्रति संवेदनशीलता के मद्देनजर आपदा प्रबंधन केंद्र और एक शोध संस्थान बनाने का अनुरोध भी किया गया है। गृह मंत्री ने इस पर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.