कॉलेज के हॉस्टल के बाहर छात्र को उसके दोस्त ने मारी गोली,एक तरफा प्यार का मामला

राजधानी देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली मारने वाले आरोपी और कोई नहीं छात्रा का दोस्त ही है. हत्या के पीछे की वजह से प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची है और इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, छात्रा का नाम वंशिका बंसल (19 वर्षीय) था, जो सहस्त्रधारा रोड स्थित सिद्धार्थ इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी कॉलेज से डी-फार्मा कर रही थी. वंशिका फस्ट ईयर की छात्रा थी और हॉस्टल में रह रही थी. गुरुवार शाम को वो अपनी दोस्त के साथ किसी काम के लिए हॉस्टल से बाहर आई थी. तभी आरोपी छात्र ने तमंचे से उसे गोली मार दी.

 नैनीताल में राजस्थान के युवक ने की आत्महत्या, खुद को मारी गोली

इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही वंशिका दम तोड़ चुकी थी.

पुलिस के मुताबिक, वंशिका हरिद्वार की रहने वाली है. वहीं, आरोपी छात्र नाम आदित्य तोमर है, जो मूल रूप से यूपी के शामली जिले का रहने वाला है. जो फिलहाल देहरादून से सुंदरवाला रायपुर में रहता है. बताया जा रहा है कि दोनों एक ही क्लास में पढ़ते हैं. पुलिस को यह मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का लग रहा है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.