यूपी चुनाव: अखिलेश-जयंत संग आज वाराणसी में रैली और रोड शो करेंगी ममता, राजभर भी होंगे साथ

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के छठे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। इस बीच सातवें और आखिरी चरण के मतदान के लिए भी प्रचार अभियान अपने चरम पर है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विपक्षी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। यहां सात मार्च को मतदान होने वाला है। यहां 5 मार्च की शाम प्रचार अभियान थम जाएगा। पूर्वांचल में अखिलेश-जयंत की स्थिति को मजबूत करने के लिए आज ममता बनर्जी दोनों नेताओं के साथ वाराणसी में रैली और रोड शो करेंगी। इसमें सुभासपा के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी मौजूद रहेंगे।

वाराणसी में रिंग रोड किनारे ऐढ़े में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और ममता बनर्जी की संयुक्त रैली होगी। इसके बाद शहर उत्तरी, दक्षिणी और कैंट विधानसभा क्षेत्र में रोड शो होगा। ऐढ़े गांव में होने वाली सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जनसभा की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। अखिलेश सुबह 10 बजे निजी वायुयान से वाराणसी के लिए प्रस्थान करेंगे। यहां लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट से हेलीकाप्टर से राबर्ट्सगंज सोनभद्र के लिए हेलीकाप्टर से रवाना होंगे

रोड शो के लिए दो घंटे की मिली इजाजत 
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को जिला प्रशासन ने बुधवार की रात आठ से 10 बजे तक रोड-शो की अनुमति दी है। जबकि सपा महानगर अध्यक्ष की ओर से शाम चार से रात आठ बजे के बीच इजाजत मांगी गयी थी। पार्टी ने इसको लेकर तैयारी शुरू कर दी थी। स्थानीय नेताओं ने सपा अध्यक्ष को अवगत कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.